How To Create Movie Downloading Website On Blogger 2020 | Movie Website Kaise banaye

How To Create Movie Downloading Website On Blogger 2020 | Movie Website Kaise banaye


दोस्तों कैसे हो आप सभी मैं उम्मीद करता हु आप सभी अच्छे होंगे दोस्तों आज की इस वीडियो में मैं आप लोगो के लिए बताने वाला हु की मूवी वेबसाइट कैसे है उसके लिए आपको इस पोस्ट को शुरू से लेकर लास्ट तक पड़ना होगा | तो चलिए शुरू करते है | 

 दोस्तों मूवी वेबसाइट आप अलग अलग प्लेटफार्म पर बना सकते है लेकिन आज जो प्लेटफार्म मैं आपको बताने वाला हु उसका नाम है | ब्लॉगर, दोस्तों मैं आप लोगे के लिए ब्लॉगर पर वेबसाइट बनाना सिखाने वाला हु | अगर आप Begginner है तो आपके लिए ब्लॉगर सबसे बढ़िया प्लेटफार्म है | 

तो आपको मूवी वेबसाइट बनाने के लिए कुछ स्टेप्स फॉलो करने है जैसे - 

  • सबसे पहले ब्लॉगर ओपन  करना है 

  • अपनी जीमेल से ब्लॉगर में Sign in करना है 

  • एक न्यू ब्लॉग बनाना है 

ये तीनो काम करने के बाद आपको एक बढ़िया से थीम की जरुरत पड़ेगी | जिससे आपकी वेबसाइट users को attrative लगे | तो इसके आपको निचे दिए गए लिंक पर क्लिक  करना है और थीम को डाउनलोड कर लेना है | मैंने आपको पेड थीम फ्री में प्रोवाइड कर दी है 

Download Theme - Click Here

थीम डाउनलोड करने के बाद इस थीम को आपको अपने ब्लॉगर में अपलोड कर देना है और ठीक तरह से cutomize करना है | अगर आपको Cutomize करने में कोई दिक्कत आ रही है तो आप निचे दी गयी वीडियो को देख सकते है | 

तो थीम customize करने के बाद आपको इसमें पोस्ट डालनी है | दोस्तों मैं आप लोगो के लिए 1400+ पोस्ट का डाटा फ्री में दे रहा हु | 

Download 1400+ Post - Click Here

इसको आप अपने ब्लॉगर में Import कर सकते है | अगर आपको इम्पोर्ट करने में कोई प्रोबलम आ रही है तो निचे दी गयी वीडियो को आप जरूर देख | आपको सब अच्छे से समझ में आ जाएगा | 





तो फ्रेंड्स अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो एक प्यारा से कमेंट जरूर करे - धन्यबाद 

9 Comments

Previous Post Next Post

Contact Form